राणा दग्गुबती ने शेयर किया 'हाथी मेरे साथी' का टीजर, लिखा- जंगल को बचाने की लड़ाई शुरू हो चुकी है - Hinduism

Breaking News

Hinduism is India's first largest news network in all languages. We provide news in Gujarati News, Hindi News, English News. News headline taken from Gujarat Samachar, Bhasker News, and Fox.

Post Top Ad

Wednesday, February 12, 2020

राणा दग्गुबती ने शेयर किया 'हाथी मेरे साथी' का टीजर, लिखा- जंगल को बचाने की लड़ाई शुरू हो चुकी है

बॉलीवुड डेस्क. राणा दग्गुबती स्टारर 'हाथी मेरे साथी' का टीजर बुधवार को रिलीज हुआ। अभिनेता ने ट्विटर पर 1 मिनट की क्लिप शेयर करते हुए लिखा है, "उदय, क्रोध, दहाड़। जंगल को बचाने की लड़ाई शुरू हो चुकी है। साल की सबसे बड़ी लड़ाई के गवाह बनने के लिए मेरी फिल्म 'हाथी मेरे साथी' का टीजर देखें।" टीजर में राणा दग्गुबती की जबर्दस्त एक्टिंग देखने को मिल रही है। पूरे वीडियो में सिर्फ एक डायलॉग है। जब कोई राणा से पूछता है, "तो तुम कौन हो? भगवान?" जवाब में वे कहते हैं, "वनदेव।"

2 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

प्रभु सोलोमन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म में राणा के अलावा पुलकित सम्राट, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना को श्रद्धांजलि है, जिन्होंने इसी नाम से 1971 में फिल्म की थी। हालांकि, नई 'हाथी मेरे साथी' की कहानी बिल्कुल फ्रेश होगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Hathi Mere Sathi Teaser: Rana Daggubati Shared First Teaser Of The Film


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39w6rD0
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here