नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की वरमाला का वीडियो वायरल, टीआरपी के लिए किया शादी का ड्रामा - Hinduism

Breaking News

Hinduism is India's first largest news network in all languages. We provide news in Gujarati News, Hindi News, English News. News headline taken from Gujarat Samachar, Bhasker News, and Fox.

Post Top Ad

Thursday, February 13, 2020

नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की वरमाला का वीडियो वायरल, टीआरपी के लिए किया शादी का ड्रामा

बॉलीवुड डेस्क. कई दिनों से ऐसी चर्चा है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण वैलेंटाइन डे पर शादी कर लेंगे। अब उनकी वरमाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पंडित को वाकायदा मंत्रोच्चार के साथ उनके विवाह की रस्म पूरी कराते देखा जा सकता है। हालांकि, यह पब्लिसिटी स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं है। दोनों ने मेकर्स के साथ प्लानिंग के तहत यह पूरा ड्रामा रचाया है, ताकि टीआरपी बटोरी जा सके।

ऐसे चर्चा में आई यह फेक शादी

पिछले महीने आदित्य नारायण के पैरेंट्स उदित नारायण और दीपा नारायण 'इंडियन आइडल' पर आए थे और यह घोषणा की थी कि उनका बेटा नेहा कक्कड़ से शादी करने जा रहा है। नेहा के पैरेंट्स भी शो पर मौजूद थे और उन्होंने इस रिश्ते पर रजामंदी दी थी। हालांकि, दोनों के पैरेंट्स का शो पर पहुंचकर शादी की बात कन्फर्म करना भी शो की स्क्रिप्ट का ही हिस्सा था।

उदित मान चुके पब्लिसिटी स्टंट की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा था कि उनके बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी नहीं हो रही है। यह सिर्फ 'इंडियन आइडल' की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट था। वे कहते हैं, "आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की ये अफवाहें सही होतीं तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते। लेकिन आदित्य ने हमें कभी इस बारे में नहीं बताया।"

उदित ने आगे कहा था, "मुझे लगता है कि आदित्य और नेहा की शादी की अफवाह 'इंडियन आइडल' की टीआरपी बढ़ाने के लिए फैलाई गई थी, जहां मेरा बेटा होस्ट है और नेहा जज के तौर पर नजर आ रही हैं। काश कि ये अफवाहें सच होतीं। नेहा बहुत प्यारी बच्ची है। हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Neha Kakkar-Aditya Narayan wedding video: Couple exchange garlands for Indian Idol TRP


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2OOGuqA
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here