मां के जन्मदिन पर भावुक हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लिखा- काश हमने साथ में और वक्त गुजारा होता... - Hinduism

Breaking News

Hinduism is India's first largest news network in all languages. We provide news in Gujarati News, Hindi News, English News. News headline taken from Gujarat Samachar, Bhasker News, and Fox.

Post Top Ad

Monday, February 3, 2020

मां के जन्मदिन पर भावुक हुए अर्जुन कपूर, सोशल मीडिया पर लिखा- काश हमने साथ में और वक्त गुजारा होता...

बॉलीवुड डेस्क. अर्जुन कपूर की मां मोना शौरी अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन वे आज भी उन्हें खूब याद करते हैं। सोमवार (3 फरवरी) को अपनी मां के 56वें जन्मदिन के मौके पर अर्जुन ने उनकी याद में सोशल मीडिया पर एक भावुक मैसेज लिखा। जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह हर वक्त उन्हें मां की याद सताती है और काश मां के साथ उन्होंने और वक्त गुजारा होता। मां के साथ अर्जुन ने अपनी एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वे अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं।

मां की तस्वीर के साथ अर्जुन ने लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मॉम लव यू। मुझे उम्मीद है कि आप अब भी पहले की तरह ही मुस्कुरा रही होगी। ये तस्वीर आपके उस जन्मदिन की है जिसे हमने आखिरी बार साथ में सेलिब्रेट किया था और मुझे लगता है कि हमें ऐसे कई और बर्थडे साथ बिताने थे। इसे कहना थोड़ा स्वार्थी लगेगा कि मैं आज भी हर वक्त आपको याद करता हूं, लेकिन मैं सच में आपको याद करता हूं।'

काश हम साथ में और वक्त गुजार पाते

अर्जुन ने आगे लिखा, '25 की उम्र में जब मैंने आपको हमेशा के लिए खो दिया था, तब समाज ने जैसी मुझसे उम्मीद की थी मैंने वैसा ही मजबूत बनने की कोशिश की। वे सब उम्मीद करते हैं कि आप यादों को भूलाकर अपने जीवन में आगे बढ़ते चलें। लेकिन ज्यादातर दिनों मैं ज्यादा मजबूत नहीं रह पाता हूं। मैं सिर्फ घूमकर वापस आ जाता हूं। मैं आज भी वैसे ही बैठकर आपसे शिकायत करता हूं और अपनी फालतू बातों से आपको परेशान करता हूं। हैप्पी बर्थडे मॉम काश हम साथ में और ज्यादा वक्त गुजार पाते....' आखिरी में उन्होंने अपनी बहन अंशुला का जिक्र भी किया और लिखा, 'वो भी आपकी तरह लात मारने लगी है'।

अंशुला ने भी लिखी थी भावुक पोस्ट

अर्जुन और अंशुला की मां मोना का निधन लंबी बीमारी के बाद 25 मार्च 2012 को हो गया था। वे कैंसर से जूझ रही थीं। कुछ ही दिन पहले ही अंशुला ने भी एक भावुक पोस्ट लिखते हुए मां को याद किया था। अंशुला ने लिखा था, 'मिस यू मां। मेरे पास जो कुछ भी है वो साथ में बिताई हमारी यादें हैं। लेकिन कभी-कभी मुझे लगता है, कि काश हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ और भी फोटोज खिंचवाई होतीं। आपकी मुस्कुराहट और आपकी आंखों में प्यार का एक दर्शनीय कैटलॉग और होता। जैसा कि आप हमेशा करती थीबहुत जोर से मुझे गले लगाती हुई आपकी एक तस्वीर और होती। माया एंजेलो (अमेरिकी कवियित्री) ने सबसे अच्छी बात कही है, पूरी दुनिया में, आपके जैसा मेरे लिए कोई दिल नहीं है। क्योंकि वहां वास्तव में मां नहीं है।'

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
अर्जुन कपूर और उनकी मां मोना शौरी।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/31kLyrw
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here