अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड के भाई ने बेजोस के खिलाफ मानहानि का केस किया - Hinduism

Breaking News

Hinduism is India's first largest news network in all languages. We provide news in Gujarati News, Hindi News, English News. News headline taken from Gujarat Samachar, Bhasker News, and Fox.

Post Top Ad

Sunday, February 2, 2020

अमेजन के सीईओ जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड के भाई ने बेजोस के खिलाफ मानहानि का केस किया

सैन फ्रांसिस्को. अमेजन के फाउंडर-सीईओ जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के भाई माइकल सांचेज ने बेजोस के खिलाफ मानहानि का केस कर दिया है। बेजोस ने आरोप लगाया था कि लॉरेन के साथ उनकी निजी तस्वीरें और मैसेज माइकल ने लीक किए थे। माइकल ने इन आरोपों को गलत बताया है। माइकल का कहना है कि आरोपों की वजह से उनकी बदनामी हुई। उनके घर एफबीआई का छापा भी पड़ा, इस वजह से पड़ोसियों के सामने छवि खराब हुई। अमेरिकी मैग्जीन नेशनल एनक्वायरर ने पिछले साल जनवरी में बेजोस और लॉरेन की तस्वीरों के साथ उनके अफेयर का खुलासा किया था।

माइकल को लीक के बदले 1.5 करोड़ रुपए मिले: रिपोर्ट
माइकल ने कहा है कि जब बेजोस और लॉरेन की तस्वीरें लीक हुई थीं, उस वक्त वह एक जिम्मेदार भाई और मैनेजर की भूमिका निभा रहा था। लीक मामले में उसका हाथ नहीं था। पिछले हफ्ते अमेरिकी अखबार वॉल स्ट्रीट जर्नल ने यह रिपोर्ट दी थी कि माइकल को नेशनल एनक्वायरर से 2 लाख डॉलर मिले थे। सरकारी वकीलों के पास इस बात के सबूत हैं कि लॉरेन ने ही अपने भाई माइकल को मैसेज उपलब्ध करवाए थे। माइकल ने वे मैसेज अखबार को बेच दिए।

बेजोस के फोन हैक में सऊदी अरब का हाथ होने का भी शक
उधर, लॉरेन ने बेजोस के खिलाफ केस को आधारहीन बताया है। बेजोस के फोटो लीक मामले में दो हफ्ते पहले एक और मोड़ तब आया, जब ब्रिटेन के अखबार द गॉर्जियन ने रिपोर्ट दी कि बेजोस का फोन हैक करने में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान का हाथ हो सकता है। हालांकि, सऊदी अरब ने इससे इनकार किया है।

बेजोस ने नेशनल एनक्वायरर पर ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए थे
दुनिया के सबसे बड़े अमीर जेफ बेजोस ने पूर्व पत्नी मैकेंजी से पिछले साल तलाक ले लिया था। नेशनल एनक्वायरर ने कहा था कि लॉरेन से रिलेशनशिप में होने की वजह से ही बेजोस ने तलाक का फैसला लिया। इसके बाद बेजोस ने नेशनल एनक्वायरर पर ब्लैकमेल और उत्पीड़न करने के आरोप लगाए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जेफ बेजोस गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज के साथ।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3b8qTLO
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here