कंगना रनोट बोलीं- 'छपाक' के असंवेदनशील प्रमोशनल वीडियो के लिए दीपिका पादुकोण को मांगनी चाहिए माफी - Hinduism

Breaking News

Hinduism is India's first largest news network in all languages. We provide news in Gujarati News, Hindi News, English News. News headline taken from Gujarat Samachar, Bhasker News, and Fox.

Post Top Ad

Monday, January 20, 2020

कंगना रनोट बोलीं- 'छपाक' के असंवेदनशील प्रमोशनल वीडियो के लिए दीपिका पादुकोण को मांगनी चाहिए माफी

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री कंगना रनोट का कहना है कि दीपिका पादुकोण को 'छपाक' के उस प्रमोशनल वीडियो के लिए माफी मांगनी चाहिए, जिसमें वे एक टिकटॉक मेकअप आर्टिस्ट के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर्स का मजाक उड़ा रही हैं। इस विवादित वीडियो में दीपिका मेकअप आर्टिस्ट को फिल्मों से उनके तीन लुक्स रीक्रिएट करने का चैलेंज देती हैं। इसमें उनकी हालिया रिलीज 'छपाक' के किरदार मालती का लुक भी शामिल है। कई लोगों ने वीडियो को असंवेदनशील बताया है और कहा है कि यह एक वास्तविक और दर्दनाक घटना का मजाक उड़ाता है।

कंगना बोलीं- वीडियो देख मेरी बहन आहत हुई

इंडिया टुडे से बातचीत में कंगना ने कहा, "मेरी बहन रंगोली एसिड अटैक सर्वाइवर है और उसे यह वीडियो देखने के बाद बहुत ठेस पहुंची। कभी-कभी मार्केटिंग टीम प्रमोशन के लिए ओवरबोर्ड चली जाती है और मुझे पूरा यकीन है कि दीपिका के पास जरूर कोई स्पष्टीकरण होगा। मेरी बहन की तरह आहत हुए सभी लोगों से माफी मांगी जानी चाहिए। यह कोई मेकअप लुक नहीं है और किसी को इसे हासिल करने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। इसके लिए माफी मांगी जानी चाहिए और इसमें कोई बुराई भी नहीं है। क्योंकि गलतियां सभी से होती हैं।"

दीपिका के जेएनयू एपिसोड पर भी बोलीं कंगना

इस बातचीत में कंगना ने दीपिका के जेएनयू एपिसोड पर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक महिला को दूसरी महिला का साथ देना चाहिए और मैं यह टिप्पणी करने वाली कोई नहीं होती कि दीपिका ने क्या किया? या उन्हें क्या करना चाहिए? वे अपने लोकतांत्रिक अधिकार का प्रयोग कर रही थीं। लेकिन अगर मेरे पास च्वॉइस होती तो मैं कभी भी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़ी नहीं होती।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangana Ranaut Says Deepika Padukone Should apologise for Insensitive promotional video of Chhapaak


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2v46x5W
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here