कंगना ने देश की महिलाओं को समर्पित किया अवॉर्ड, नीना गुप्ता ने सभी को दी बधाई - Hinduism

Breaking News

Hinduism is India's first largest news network in all languages. We provide news in Gujarati News, Hindi News, English News. News headline taken from Gujarat Samachar, Bhasker News, and Fox.

Post Top Ad

Sunday, January 26, 2020

कंगना ने देश की महिलाओं को समर्पित किया अवॉर्ड, नीना गुप्ता ने सभी को दी बधाई

बाॅलीवुड डेस्क. भारत सरकार ने गणतंत्र दिवस से पहले पद्म पुरस्कारों की घोषणा की जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के चार दिग्गजों के नाम शामिल हैं। पद्मश्री अवॉर्ड पाने वालों में कंगना रनोट, करन जौहर, अदनान सामी और एकता कपूर हैं। अवॉर्ड्स की घोषणा के बाद कंगना ने वीडियो से आभार दिया। वहीं नीना गुप्ता ने भी इन चारों को बधाई दी।

कंगना के अलावा एकता कपूर, करन जौहर, अदनान सामी, सुरेश वाडकर और सरिता जोशी को भी पद्म पुरस्कार प्राप्त हुए हैं।

कंगना ने जाहिर की खुशी :कंगना रनोटका कहना है- मैंपद्मश्री सम्मान देश की हर मां-बेटी को समर्पित करती हूं। मैं ये सम्मान पाकर काफी विनम्र हूं। मैं अपने देश को धन्यवाद करना चाहूंगी जो सम्मान उन्होंने मुझे दिया। यह पुरस्कार मैं हर उस महिला को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनों को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं। इसके साथ ही यह पुरस्कार हर उस बेटी, मां और औरत के लिए है जो इस देश को बेहतर बनाने में मददगार हैं।

नेशनल अवॉर्ड्स जीत चुकीं हैं कंगना :फैशन, क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए कंगना को तीन बार नेशनल अवार्ड से नवाजा जा चुका है। हालिया रिलीज पंगा के लिए भी उनकी अदाकारी की काफी चर्चा हो रही है। थलाईवी में वे जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा शुक्रवार को उन्होंने रॉनी स्क्रूवाला के बैनर की एक फिल्म साइन की जिसमें वह पायलट के रोल में नजर आएंगी।

अक्षय-अजय का नाम भी था शामिल : कंगना रनोट का फिल्मी सफर प्रेरक रहा है हिमाचल के छोटे से इलाके से मुंबई आकर उन्होंने अपने दम पर ऊंचा मुकाम हासिल किया है। दिल्ली के सूत्रों ने बताया कि पद्मश्री के दौड़ में अजय देवगन और अक्षय कुमार का नाम भी आगे था, पर फाइनली कंगना रनोट के नाम पर मुहर लगाई गई है। यहपुरस्कार हर साल मार्च-अप्रैल में दिया जाता है।

खुश हैं अश्विनी : पंगा फ़िल्म की डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी और टीम की तरफ से कंगना काधन्यवादकिया। वे कहती हैं "बहुत कम ऐसी शख्सियतें होती हैं जिनके पास अपने लिए ही नहीं बल्कि औरों के लिए भी भविष्यदर्शी प्रतिभा होती हैं। कंगना अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते इस फ़िल्म इंडस्ट्री में मुकाम हासिल की हैं। वो बहुत सारे अवार्ड की हकदार हैं और मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें पद्मश्री पुरस्कार के लिए चुना गया। इस अवार्ड से देश की बहुत सारी महिलाओं को बढ़ावा मिलेगा जो अपनी जिंदगी में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं और अपने सपने को साकार करना चाहती हैं।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Kangna Ranaut on Padama Awards : kangna dedicated her award to each women of the Nation


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aFDdDc
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here