साउथ स्टार अलु अर्जुन की 'अला वैकुंठापुरमलो' ने पहले हफ्ते में 119 करोड़ कमाए, महेश बाबू की ‘सरिलेरू निक्केवारु’ को पीछे छोड़ा - Hinduism

Breaking News

Hinduism is India's first largest news network in all languages. We provide news in Gujarati News, Hindi News, English News. News headline taken from Gujarat Samachar, Bhasker News, and Fox.

Post Top Ad

Tuesday, January 21, 2020

साउथ स्टार अलु अर्जुन की 'अला वैकुंठापुरमलो' ने पहले हफ्ते में 119 करोड़ कमाए, महेश बाबू की ‘सरिलेरू निक्केवारु’ को पीछे छोड़ा

बॉलीवुड डेस्क. साउथ सुपरस्टार अलु अर्जुन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'अला वैकुंठापुरमलो' की सफलता से बेहद खुश हैं। फिल्म ने रिलीज होने के बाद पहले हफ्ते में 119 करोड़ की कमाई की है।निज़ाम / आंध्रा क्षेत्र में यह फिल्म अब दूसरी सबसे बड़ी ग्रॉसर बन गई है। पहले नंबर पर बाहुबली-द कन्क्लूजन है जिसने 160 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे नंबर पर 119 करोड़ के साथ 'अला वैकुंठापुरमलो', तीसरे नंबर पर साईरा नरसिम्हा रेड्डी जिसने 110 करोड़ की कमाई की थी और चौथे नंबर पर 101 करोड़ रु के कलेक्शन के साथ साहो चौथे नंबर पर है। ट्रेड पंडितों की मानें 'अला वैकुंठापुरमलो' जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। अला वैकुंठापुरमलो की रिलीज से एक दिन पहले महेश बाबू की फिल्म ‘सरिलेरू निक्केवारु’ रिलीज हुई थी जिसने बॉक्सऑफिस पर पहले हफ्ते में 90 करोड़ का बिजनेस किया है।

अलुअर्जुन ने जताया आभार: फिल्म की सफलता से खुश अलु ने ट्विटर पर फैन्स का आभार जताया है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, यह हंसी चेहरे पर आई है जब सफलता बेहद खूबसूरत है। यह खुशी अंदर से महसूस कर रहा हूं। हम तभी खुश होते हैं जब लोगों का प्यार दिल से मिले। आप सबके प्यार और दुआओं का शुक्रिया। अलुने 2003 में आई फिल्म 'गंगोत्री' से डेब्यू किया था। इसके अलावा उन्होंने 'आर्या' (2004), 'बन्नी' (2005), 'हैप्पी' (2006), 'देसमुदुरु' (2007), 'आर्य 2' (2009), 'वारुदु' (2010), 'बद्रीनाथ' (2011), 'सराइनोडु' (2016) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।अलु वेटरन एक्टर चिरंजीवी के भांजे हैं। उनकी मां निर्मला चिरंजीवी की बहन हैं। इस रिश्ते से अलु चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा के भाई भी हैं। अलु-स्नेहा के दो बच्चे हैं-बेटा अलु अयान और बेटी अलु अरहा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Ala Vaikunthapurramuloo ahead of Mahesh Babu's Sarileru Neekevvaru at boxoffice


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2sPXxAM
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Responsive Ads Here